भाई बना हैवान, प्रेम विवाह करने पर बहन को मार दिया गोली

ताबड़तोड़ चलाई गोलियों में से संदीप कौर को चार गोलियां लगीं थी। इनमें से दो गोलियां उसके सिर और दो मुंह पर लगीं। गोली बेहद सामने से चलाया गोया था इसलिए चारों गोलियां आर-पार हो गईं थी और संदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
love

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: प्रेम विवाह करने से लुधियाना (Ludhiana) के पंजपीर रोड की कारपोरेशन कॉलोनी में प्रेम विवाह (love marriage) करने के लिए संदीप कौर को उसके भाई ने गोलियों से मार डाला (murder)। ताबड़तोड़ चलाई गोलियों (shot) में से संदीप कौर को चार गोलियां लगीं थी। इनमें से दो गोलियां उसके सिर और दो मुंह पर लगीं। गोली बेहद सामने से चलाया गोया था इसलिए चारों गोलियां आर-पार हो गईं थी और संदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई। 

एडीसीपी 3 शुभम अग्रवाल के मुताबिक , रिशी नगर जैड ब्लाक में सोमा प्रापर्टी डीलर है, जहां पर रवि कुमार फाइनांस का काम करता था। इसी दौरान उसकी सोमा प्रापर्टी डीलर के मालिक भूपिंदर सिंह की बेटी संदीप कौर से दोस्ती हो गई।

दोस्ती कब प्यार में बदल गई किसी को पता नहीं चला। रवि और संदीप कौर ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन संदीप के परिवार वालों ने साफ मना कर दिया। इसके बाद 23 जून (june) को दोनों घर से भाग गए और 29 जून को शादी कर ली। इसके बाद से आरोपी सूरज काफी गुस्से में था। (crime)

इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी सूरज को कड़ी सुरक्षा के साथ अदालत (court) में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस आरोपी से लगातार यही पूछताछ करने में जुटी है कि उसने हथियार कब और किस व्यक्ति से खरीदें, गोलियां (bullet) कहां से खरीदी और कब खरीदी। पुलिस के मुताबिक आरोपी से अभी भी पूछताछ जारी हे।