बीजेपी के मंत्री, विधायकों की नजर सख्त राजनीतिक कदम पर!

चूंकि केंद्र ने एन बीरेन सिंह (N Biren Singh) सरकार को बर्खास्त करने के कोई संकेत नहीं दिखाए हैं और कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है, इसलिए अधिकांश भाजपा विधायक हताश हो रहे हैं।

author-image
Sneha Singh
New Update
political steps

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: क्या मणिपुर (Manipur) होगा बीजेपी का वाटरलू (BJP's Waterloo)? राज्य में पार्टी के कई अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी लगभग खत्म हो चुकी है और आने वाले चुनावों में इसे पलट पाना असंभव होगा। चूंकि केंद्र ने एन बीरेन सिंह (N Biren Singh) सरकार को बर्खास्त करने के कोई संकेत नहीं दिखाए हैं और कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है, इसलिए अधिकांश भाजपा विधायक हताश हो रहे हैं। विधायकों के मुताबिक, केंद्र ने 26 जुलाई को बैठक (meeting) तय की है।

बीजेपी विधायक भी आपस में बैठक कर बीरेन पर इस्तीफा देने और केंद्र पर ठोस कदम उठाने का दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। “अगर बीरेन पद नहीं छोड़ते हैं और केंद्र कदम नहीं उठाता है तो हम सामूहिक रूप से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं। बीरेन के साथ हमारा राजनीतिक भविष्य बर्बाद हो गया है, ”एक वरिष्ठ मंत्री ने एएनएम न्यूज़ को बताया। कई बीजेपी नेताओं के मुताबिक, पूरे राज्य में घटनाएं हो रही हैं और लोगों का बचना मुश्किल हो रहा है। स्थानीय निवासियों और बुद्धिजीवियों ने उल्लेख किया कि राज्य कई साल पीछे चला गया है और भविष्य में शांति का मौका देने के लिए विश्वास बहाली के उपाय तुरंत करने की जरूरत है।