जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ जिले के एक गांव में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, इतने लोग थे सवार

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आज एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, आज किश्तवाड़ जिले के एक गांव में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हेलिकॉप्टर में 2 से 3 लोग सवार थे। हादसे में पायलट के घायल होने की खबर लेकिन सुरक्षित बताया जा रहा है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
jammu and kashmir

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आज एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, आज किश्तवाड़ जिले के एक गांव में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हेलिकॉप्टर में 2 से 3 लोग सवार थे। हादसे में पायलट के घायल होने की खबर लेकिन सुरक्षित बताया जा रहा है। सेना के अधिकारी के मुताबिक, पायलटों को चोटें आई हैं लेकिन वे सुरक्षित हैं। दुर्घटना में हताहत होने वालों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना मारवाह इलाके में हुई। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि तलाश अभियान चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, किश्तवाड़ में बीते दो-तीन दिनों से रुक-रुककर बारिश हो रही थी। सेना के तीन अधिकारी हेलिकॉप्टर पर जा रहे थे, यहीं पर हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। वहीं हादसे के बाद रेस्क्यू की टीमों को रवाना कर दिया गया है, सेना का ALH ध्रुव हेलिकॉप्टर किश्तवाड़ जिले में क्रैश हुआ है, जोकि चिनाब नदी में गिर गया। बताया जा रहा कि इस हेलिकॉप्टर में दो पायलट और एक कमांडिंग अफसर सवार थे। राहत की बात यह है कि इस हादसे में कमांडिंग ऑफिसर पूरी तरह सुरक्षित हैं, जबकि पायलट को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।