कोलकाता के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता सहित राज्य के कई स्कूलों (School) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दावा किया जा रहा है कि यह धमकी बदमाशों ने स्कूल अधिकारियों को मेल से भेजी गई थी।

New Update
kolkata police

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता सहित राज्य के कई स्कूलों (School) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दावा किया जा रहा है कि यह धमकी बदमाशों ने स्कूल अधिकारियों को मेल से भेजी गई थी। जिसके बाद स्कूलों में दहशत फैल रही है। 

Calcutta Girls' High School

इस बारे में सभी को आगाह करने के लिए कोलकाता पुलिस ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इसमें लिखा है, ''यह हमारे संज्ञान में आया है कि एक ईमेल प्राप्त हुआ है जिसमें शहर के कुछ स्कूलों में बम होने की धमकी दी गई है। हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि यह ईमेल एक फर्जी ईमेल है और इससे किसी भी स्कूल को कोई विश्वसनीय खतरा नहीं है।'' इससे पहले, बेंगलुरु और चेन्नई जैसे शहरों में भी इसी तरह के मेल भेजे गए थे। ऐसे प्रैंक मेल भेजने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। 

Unhappy over deployment in COVID-19 containment zones, 500 Kolkata Police  personnel stage protest

हम समझते हैं कि ऐसे संदेश कितने परेशान करने वाले हो सकते हैं, लेकिन कृपया शांत रहें और छात्र सुरक्षा के प्रति निश्चिंत रहें। इस बीच, हम सभी से अफवाहें फैलाने या घबराने से बचने का आग्रह करते हैं। हम स्कूलों को किसी भी तरह की मदद के लिए उनसे भी संपर्क में हैं।” बता दे कोलकाता पुलिस ने तुरंत इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की।