Breaking News: सीएम ने किया मुआवजे का एलान

शहर के मेटियाब्रुज (Betiabruz) में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत (Buldding) गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो जाने की जानकारी (News) सामने आई है।

New Update
MAMATA BANERJEE

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : शहर के मेटियाब्रुज (Betiabruz) में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत (Buldding) गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो जाने की जानकारी (News) सामने आई है। जब कि अन्य लोग (Other Peoples) घायल हो गये हैं। घटना स्थल पर बचाव कार्य (Resque) जारी है।

फिलहाल, घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने पीड़ितों के लिए मुआवजे की घोषणा की है। इस हादसे पर सीएम ममता बनर्जी ने भी दुख जताया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, "कोलकाता नगर निगम (Kolkata Municipal Corporation) के गार्डन रीच क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने की घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। हमारे मेयर, अग्निशमन मंत्री, सचिव और पुलिस आयुक्त, नागरिक, पुलिस, अग्निशमन और आपदा प्रबंधन अधिकारी और टीमें (एनडीआरएफ, केएमसी और केपी टीमों सहित) आपदा को कम करने के लिए पूरी रात साइट पर रहे हैं।"