कैब वालो का शहर पर कब्जा, आम लोग असहाय

मध्य कोलकाता के आसपास यातायात रुक गया, गंभीर मरीजों के साथ एम्बुलेंस सड़क पर फंस गईं और ट्रैफिक पुलिस (traffic police) असहाय दर्शकों की भूमिका निभाती रही।

author-image
Sneha Singh
New Update
cab pic

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आखिर कब तक कोलकाता में इनकी मनमानी चलेगी? शहर की पुलिस आम आदमी के लिए कब काम करेगी? जिसे कानून-व्यवस्था और यातायात मशीनरी का पूरी तरह से ध्वस्त होना माना जाता है, मुट्ठी भर निजी ऐप कैब चालकों ने व्यस्त सेंट्रल एवेन्यू (Central Avenue) को अवरुद्ध कर दिया जो नॉर्थ और साउथ कोलकाता (Kolkata) को जोड़ता है। मध्य कोलकाता के आसपास यातायात रुक गया, गंभीर मरीजों के साथ एम्बुलेंस सड़क पर फंस गईं और ट्रैफिक पुलिस (traffic police) असहाय दर्शकों की भूमिका निभाती रही।

निजी ऐप कैब कारों के ड्राइवरों ने सड़कों पर कब्ज़ा कर लिया और सभी वाहनों को रोक दिया क्योंकि उनकी कारों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था। कैसे इतनी सारी कारें एक साथ सड़क पर आगे बढ़ने में कामयाब रहीं और व्यस्त सड़क को पूरी तरह से अवरुद्ध करने कामयाब रही, यह कोलकाता पुलिस की खुफिया शाखा की पूर्ण विफलता का स्पष्ट संकेतक है। एएनएम न्यूज़ ने कुछ आंदोलनकारियों से बात की जिन्होंने बताया कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय ऐप प्रबंधन (international app management) के खिलाफ रोष है। लेकिन दिन के अंत में आम लोगो को ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा।