बिधाननगर ट्रैफिक पुलिस विफल हो गई क्योंकि VIP रोड के कुछ हिस्सों का खस्ता हो रही हालत

बिधाननगर पुलिस एक बार फिर व्यस्त और महत्वपूर्ण वीआईपी रोड पर स्थिर यातायात प्रवाह बनाए रखने में विफल रही है, क्योंकि विभिन्न हिस्सों में बहुत लंबे समय तक वाहन एक-दूसरे से टकराकर खड़े रहते हैं।

New Update
 vidhan nagar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : बिधाननगर पुलिस (Bidhannagar traffic police) एक बार फिर व्यस्त और महत्वपूर्ण वीआईपी रोड पर स्थिर यातायात प्रवाह बनाए रखने में विफल रही है, क्योंकि विभिन्न हिस्सों में बहुत लंबे समय तक वाहन एक-दूसरे से टकराकर खड़े रहते हैं। हवाईअड्डे से घर लौटते समय या उड़ान पकड़ने जाते समय वीआईपी सड़क का लाभ उठाने वाले निवासियों और स्थानीय लोगों के अनुसार, कैखाली से उल्टाडांगा फ्लाईओवर के बीच की दूरी को पार करने में दो घंटे से अधिक का समय लगा, यह दूरी आमतौर पर आधे घंटे में होती है। 

वाराणसी से शाम की फ्लाइट से लौट रहे संतोष भगत ने कहा, "मुझे लेक टाउन और बांगुर के पास डेढ़ घंटे के कठिन ट्रैफिक जाम से गुजरना पड़ा क्योंकि वाहन रुक गए थे और कोई वरिष्ठ अधिकारी नजर नहीं आ रहे थे।'' बिधाननगर यातायात पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि वे संसाधनों और कर्मियों के प्रशिक्षण की कमी के कारण अक्षम हैं और "इतने बड़े पैमाने पर यातायात को संभालने की क्षमता नहीं है।'' अनाधिकारिक रूप से, पुलिस अधिकारियों ने निवासियों से "समय पर हवाई अड्डे पहुंचने के लिए पर्याप्त समय हाथ में लेकर निकलने का आग्रह किया।"