क्या कनाडा बना आतंकियों की पनाहगाह, क्या कह रही है दुनिया?

क्या कनाडा आतंकियों की पनाहगाह बनता जा रहा है? क्या जस्टिन ट्रेड्यू  (Justin Trudeau) सरकार संबंधित देशों के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले अपराधियों और आतंकवादियों को सुरक्षित मार्ग और आश्रय प्रदान कर रही है?

New Update
canada

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : क्या कनाडा आतंकियों की पनाहगाह बनता जा रहा है? क्या जस्टिन ट्रेड्यू  (Justin Trudeau) सरकार संबंधित देशों के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले अपराधियों और आतंकवादियों को सुरक्षित मार्ग और आश्रय प्रदान कर रही है? भारत ने ट्रेड्यू पर देश से भागे हुए आतंकवादियों और अपराधियों को शरण देने का आरोप लगाया है। श्रीलंका ने ट्रेड्यू पर द्वीप देश से भागे हुए आतंकवादियों और अपराधियों को पनाह देने का भी आरोप लगाया।

bgfd

अब बांग्लादेश का दावा है कि राष्ट्रपिता बंगबंधी मुजीबुर रहमान के हत्यारों और अन्य आतंकवादियों और अपराधियों को ट्रेड्यू सरकार ने पनाह दी है और वे खुलेआम उनके देश के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। जस्टिन ट्रेड्यू अब तक भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश सरकार के आरोपों का खंडन करने में असमर्थ रहे हैं और इन आरोपों का मुकाबला करने में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है कि कनाडा आतंकवादियों और अपराधियों के लिए एक स्वतंत्र देश बन रहा है।

fgd