क्या बॉलीवुड को हॉलीवुड से जोड़ना मिशन impossible है?

बैस द्वारा लिखे गए एक व्यक्तिगत पत्र में, उन्होंने उल्लेख किया है कि लॉस एंजिल्स में एक जीवंत भारतीय समुदाय रहता है और वह हॉलीवुड की यात्रा के लिए भारतीयों तक समन्वय और पहुंच बनाना चाहती हैं। लॉस एंजिल्स हमेशा से भारतीयों के लिए पसंदीदा जगह रही है।

author-image
Sneha Singh
New Update
impossible.

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: हॉलीवुड (Hollywood) पर उनका दबदबा है और अब वह बॉलीवुड (Bollywood) तक पहुंच रही हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के हमेशा मुस्कुराते रहने वाली उत्साही डेमोक्रेट मेयर, करेन बैस (Karen Bass) ने शहर में एक भारतीय वाणिज्य दूतावास के लिए अनुरोध किया है। बैस द्वारा लिखे गए एक व्यक्तिगत पत्र में, उन्होंने उल्लेख किया है कि लॉस एंजिल्स में एक जीवंत भारतीय समुदाय रहता है और वह हॉलीवुड की यात्रा के लिए भारतीयों तक समन्वय और पहुंच बनाना चाहती हैं।

लॉस एंजिल्स हमेशा से भारतीयों के लिए पसंदीदा जगह रही है। शिकागो, न्यूयॉर्क, अटलांटा, ह्यूस्टन और अर्कांसस में वाणिज्य दूतावासों के अलावा भारत का वाशिंगटन डीसी में एक उच्चायोग है। फिल्म उद्योग के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, लॉस एंजिल्स में वाणिज्य दूतावास हॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच एक पुल के रूप में काम करेगा।