होली पर लगेगा साढ़े 4 घंटे का Chandra Grahan, ये राशियां रहे सावधान

पंचांग के अनुसार, 25 मार्च को सुबह 10 बजकर 24 मिनट से चंद्र ग्रहण की शुरुआत हो जाएगी और समापन दोपहर के 3 बजकर 01 मिनट तक रहेगा। बता दें कि चंद्र ग्रहण का कुल अवधि 4 घंटे 36 मिनट तक रहेगा। 

New Update
Chandra Grahan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: पंचांग के अनुसार, 25 मार्च को सुबह 10 बजकर 24 मिनट से चंद्र ग्रहण की शुरुआत हो जाएगी और समापन दोपहर के 3 बजकर 01 मिनट तक रहेगा। बता दें कि चंद्र ग्रहण का कुल अवधि 4 घंटे 36 मिनट तक रहेगा। चंद्र ग्रहण के दौरान कुछ राशियों पर बुरा तो कुछ राशियों पर शुभ असर पड़ने वाला है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन–किन राशियों पर चंद्र ग्रहण का क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को होली के दिन लगने वाला चंद्र ग्रहण शुभ नहीं माना जा रहा है। होली के दिन मेष राशि वाले लोग किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। दोस्तों के बीच रिश्तों में कड़वाहट आएगी। बता दें कि जो लोग दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं उन्हें मानसिक तनाव की स्थिति बनी रहेगी। साथ ही सीनियर के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। इसलिए अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए होली शुभ रहेगा। दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती करेंगे। घरवालों के साथ कहीं जाने का प्लान बना सकते हैं। घर में किसी बड़े उत्सव का आयोजन हो सकता है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। माना जा रहा है कि होली के दिन तुला राशि वाले लोगों को कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। जिससे मन अधिक प्रसन्न रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के लिए साल का पहला चंद्र ग्रहण कुछ हद तक शुभ रहेगा। कारोबार में जमकर लाभ होगा। तो वहीं करियर में थोड़ा नुकसान भी होने वाला है। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। परिवार के किसी सदस्य से बिना बात की लड़ाई हो सकती है। जिससे आपका मन थोड़ा उदास हो सकता है।