दारू पीने के बाद चीता भी बन जाता है..... (VIDEO)

यह सऊदी की कोई तस्वीर नहीं है जहां इस तरह से खूंखार चीते को घरेलु सदस्य की तरह शेख़ साहब रखते हैं ना ही ये दक्षिण अफ्रीका का वैसा जंगल है जहां ट्रेनिंग के बाद ट्रेनर के साथ कोई चिता चहलकदमी करता रहता है।

New Update
viral video 6

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : यह सऊदी की कोई तस्वीर नहीं है जहां इस तरह से खूंखार चीते को घरेलु सदस्य की तरह शेख़ साहब रखते हैं ना ही ये दक्षिण अफ्रीका का वैसा जंगल है जहां ट्रेनिंग के बाद ट्रेनर के साथ कोई चिता चहलकदमी करता रहता है। बता दे खूंखार चीते के साथ आम लोगो की चहलकदमी का यह वीडियो भारत का है। वायरल वीडियो में साफ़ देख सकते है की कैसे एक खूंखार चीते के साथ कई लोग आराम से घूम रहे है। और वो चिता जो इंसानो को देख शिकार करता है यंहा वो बेबस होकर इंसान के साथ चल रहा है। लकिन अब इस बेबस चिता की सच्चाई क्या है वो भी जान लीजिये। 

अब तक अपने जो सुना है की चिता भी पिता है ये उसका ही सबुत है। कहा जा रहा है की जंगल से भटककर वो ग्रामीण इलाके में आ गया जंहा उसे बेहद प्यास लगी। और प्यास बुझाने के लिए चीते ने गटक ली कच्ची शराब। जिसके बाद चिता भी मस्त मगन हो गया और ये शाबित कर दिया की चीता भी पीता है।