Ajab Gajab: घर की खुदाई के दौरान शख्स को मिला पत्थर का दरवाजा, तभी हुआ ये

इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने उनसे पूछा कि वो अब उस सुरंग का क्या करेंगी, तो उन्होंने उत्तर दिया कि वो उसे फिलहाल ऐसे ही छोड़ देंगी

author-image
Kalyani Mandal
New Update
hvj ckuy87uyi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : अक्सर लोग जब नए घर या कोई जमीन खरीदते हैं, तो उसके बाहरी लुक से इतना प्रभावित हो जाते हैं, कि कायदे से घर की जांच-पड़ताल ही नहीं करते हैं। ऐसा ही एक कपल के साथ भी हुआ था। उन्होंने एक नया घर लिया, जिसमें बगीचा था। पर उन्हें ये नहीं पता था कि उस बगीचे के नीचे क्या है। इस वजह से एक बार जब वो अपने बगीचे की खुदाई कर रहे थे, तब उन्हें एक पत्थर का दरवाजा, यानी स्लैब दिखा, जिसके नीचे एक अलग ही दुनिया थी। वहां एक सुरंग थी, जिसके अंदर काफी पुरानी चीजें थीं, जो किसी खजाने से कम नहीं थीं, हालांकि, उनकी कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है। जब आपको इस सुरंग की सच्चाई पता चलेगी, तो आप भी हैरान हो जाएंगे।

बताया गया कि जब उनके पार्टनर गार्डेन की खुदाई कर रहे थे, तब उन्हें एक पत्थर का स्लैब दिखा। उन्हें ध्यान आया कि कुछ साल पहले, उन्हें बताया गया था कि उनके बगीचे में हवा से गिराए जाने वाले बमों से बचने के लिए शेल्टर बना हुआ था। पर उन्हें वो शेल्टर इसी वजह से नहीं मिला, क्योंकि उसके ऊपर पत्थर का मोटा दरवाजा लगा हुआ था। 

महिला ने बताया कि टनल का दूसरा छोर बगीचे से बढ़कर रोड तक जा पहुंचा था पर दूसरा हिस्सा सील कर दिया गया था। महिला ने बताया कि जब उन्होंने इतिहास को टटोलकर देखा, तो पता चला कि वो शेल्टर उस इलाके की सारी लोकल मांओं और बच्चों के लिए था, जो वहां छुप सकते थे। टिकटॉक पर ये पोस्ट वायरल हो रहा है, इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने उनसे पूछा कि वो अब उस सुरंग का क्या करेंगी, तो उन्होंने उत्तर दिया कि वो उसे फिलहाल ऐसे ही छोड़ देंगी।