Ajab Gajab: किचन में स्विमिंग का मजा, देखिये वीडियो

आप ने बड़े बड़े घरों में या फिर कुछ सोसायटी में स्वीमिंग पूल जरूर देखे होंगे, लेकिन क्या कभी आपने किसी बच्चे को अपने किचन में ही स्वीमिंग का आनंद लेते देखा है।क्या आपने किसी के किचन में नदी की तरह तेजी से बहता पानी देखा है।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
swimming

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आप ने बड़े बड़े घरों में या फिर कुछ सोसायटी में स्वीमिंग पूल जरूर देखे होंगे, लेकिन क्या कभी आपने किसी बच्चे को अपने किचन में ही स्वीमिंग का आनंद लेते देखा है। क्या आपने किसी के किचन में नदी की तरह तेजी से बहता पानी देखा है। आपका जवाब ना होने पर  इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक बार जरूर देखें। 

इंस्टाग्राम पर ये दिलचस्प सा वीडियो  में आप देख सकते हैं कि, एक बच्ची किचन के प्लेटफॉर्म पर बैठी है और  उसके पैरों के नीचे से नदी नुमा रफ्तार से पानी बह रहा है। इस पानी में एक और बच्ची स्विमिंग का मजा ले रही है। पानी के बहाव के साथ ये बच्ची बहती चली जाती है और आगे स्टैंड पकड़ कर रुक जाती है। ये वीडियो देखकर हैरानी जरूर होगी कि आखिर किचन में इस तरह बहता हुआ पानी कैसे आ सकता है और आगे कहां जा सकता है। इस पानी का राज जानना है तो आप इसी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुए वीडियोज को देख सकते हैं।