खतरनाक भविष्यवाणी, क्या 2023 में बचेगी दुनिया!

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में किसी बड़े न्यूक्लियर पावर प्लांट में ब्लास्ट हो सकता है। इसके अलावा 2023 में तीसरे विश्व युद्ध का आगाज भी हो सकता है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Dangerous prediction

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बाबा वेंगा (Baba Vanga) के नाम को हर कोई जानता है। बाबा वेंगा की भविष्यवाणि (Predictions) पर लोग आज भी विश्वास करते हैं। हलाकि 27 साल पहले ही बाबा वेंगा की मौत हो चुकी है। लेकिन उनकी भविष्यवाणी आज भी लोगों को टेंशन देती है। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में किसी बड़े न्यूक्लियर पावर प्लांट (nuclear power plant) में ब्लास्ट हो सकता है। इसके अलावा 2023 में तीसरे विश्व युद्ध (third world war) का आगाज भी हो सकता है उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, ये भी आशंका है कि इस दौरान कोई देश परमाणु बम (nuclear bomb) से भी हमला कर सकता है। 

इसके अलावा इस साल कोई बड़ी खगोलीय घटना हो सकती है। इतना ही नहीं इसकी वजह से धरती के ऑर्बिट में भी बदलाव हो सकता है। बाब वेंगा की 5वीं भविष्यवाणी है कि 2023 का साल त्रासदी और अंधकार वाला हो सकता है।  इस साल, बेमौसम बारिश होगी।  इसकी वजह से भयंकर बाढ़ आएगी। कई इलाकों में भयंकर तूफान भी आ सकता है।