Zara Hatka Zara Bachke: शादी से तलाक तक का सफर

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब इस फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज हो गया है।

New Update
 shadi se talaq tak ka safer

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का पोस्ट रिलीज हुआ था, जिसमें विक्की और सारा देसी अंदाज में नजर आ रहे थे। अब इस फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज हो गया है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फैमिली ड्रामा फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। पति-पत्नी के रोल में दिखे विक्की और सारा की मैरिड ड्रामा का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। 

फिल्म इंदौर में सेट है, जिसमें विक्की, कपिल की भूमिका तो सारा, सौम्या का किरदार निभा रही हैं। छोटे शहर की कहानी इन्हीं दोनों के रोमांस से शुरू होती है। धीरे-धीरे दोनों का रोमांस खत्म होता जाता है और शादी में मनमुटाव आ जाता है। दोनों की शादीशुदा जिंदगी के सुर बदल जाते हैं। बात यहां तक बिगड़ जाती है कि तलाक की नौबत आती है। इसके बाद शुरू होती है लड़ाई झगड़ों की कहानी। खट्टी मीठी शरारतों से बनी फिल्म में विक्की-सारा का रोमांटिक अंदाज भी दिखाया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की ने एक लक्ष्मण उतेकर के साथ एक और फिल्म के लिए भी हाथ मिलाया है। वह तृप्ति डिमरी के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। सारा अली की बात करें तो वह फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में एक स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी। वह 'मर्डर मुबारक' और फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में भी दिखेंगी।