Alia Bhatt: आखिर क्यों आलिया भट्ट को पड़ रही थैरेपी की जरूरत ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कई मामलों पर खुलकर बात की।

New Update
alia bhatt

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं। वे पूरी तरह से अपना मदरहुड एंज्वॉय कर रही हैं। इसके बीच ही वे एक बार फिर काम पर भी लौट गई हैं। कुछ वक्त पहले ही वे फिल्म रॉकी औ रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थी। इस तरह से एक्ट्रेस पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में परफेक्टली बैलेंस कर रही हैं।

इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वे इस बैलेंस को बनाए रखने के लिए थैरेपी सेशन्स का सहारा ले रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कई मामलों पर खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें यह सोचकर चिंता होती है कि क्या वह अपने बच्चे और काम के साथ सही कर रही हैं, क्योंकि महिलाओं पर दोनों कार्यों में बैलेंस बनाने का बहुत दबाव होता है। उन्होंने बताया कि उन्हें ख्याल आते हैं कि क्या वह सच में अच्छी तरह से काम कर रही हैं या लोग केवल उन्हें खुश करने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। उन्हें तरह-तरह के ख्याल आते हैं, जिस कारण वह अपने मानसिक स्वास्थ्य पर कड़ी मेहनत करती हैं और हर हफ्ते थेरेपी के लिए जाती हैं, जहां वह अपनी इन आशंकाओं और शक को दूर कर सकें। इससे आलिया को यह समझने में मदद मिलती है कि वह आगे क्या कर सकती हैं।