Anushka Sharma Video: अनुष्का शर्मा ने क्यों ली बाइक की सवारी

अनुष्का शर्मा का नया वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में अनुष्का अपने बॉडीगार्ड के साथ नजर आ रही हैं। वो बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर बैठती हैं और फिर कहीं जाती दिख रही हैं।

New Update
Anushka Sharma

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। लंबे समय से अनुष्का की भले ही कोई फिल्म नहीं आई है, लेकिन किसी न किसी वजह से वो हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनकी फोटोज और वीडियोज सामने आते रहते हैं। अब उनका एक नया वीडियो चर्चा में बना हुआ है। अनुष्का शर्मा का नया वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में अनुष्का अपने बॉडीगार्ड के साथ नजर आ रही हैं। वो बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर बैठती हैं और फिर कहीं जाती दिख रही हैं। अब जब ये वीडियो सामने आया तो उसके बाद ऐसी चर्चा होने लगी कि अनुष्का शर्मा ने कार छोड़कर आखिर बाइक की सवारी क्यों ली? तो बता दें जुहू में पेड़ गिर जाने की वजह से रास्ता ब्लॉक हो गया था और कार वहां से नहीं ले जाया जा सकता था। वहीं अनुष्का को कहीं जाना था, ऐसे में उन्होंने बाइक की सवारी ली और मुंबई की सड़कों पर बाइक से सफर करती नजर आईं।

अगर बात अनुष्का शर्मा के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से फिल्मों में कदम रखने के बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। हालांकि लंबे समय से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है। लेकिन अब वो जल्द ही कमबैक करने वाली है। वो जल्द ही क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बेस्ड फिल्म चक्दा एक्सप्रेस फिल्म में नजर आने वाली है।