Viral Video: बर्थडे के अगले दिन इस एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए Vicky Kaushal

इस फिल्म के जरिए विक्की और सारा की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आएगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैंस को काफी पसंद आया।

New Update
vikky koshal

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए विक्की और सारा की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आएगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैंस को काफी पसंद आया। लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का हाल ही में पहला गाना 'फिर और क्या चाहिए' (Fir Aur Kya Chahiye Song) रिलीज हुआ था, जिसमें सारा और विक्की के रोमांस ने पारा काफी बढ़ा दिया था। अब सारा और विक्की ने इसी गाने को दोबारा रिक्रिएट किया है, जिसका वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद ही क्यूट लग रही है। इस रोमांटिक वीडियो में जहां सारा अली खान रेड कलर के सूट में जहां बेहद ही प्यारी लग रही हैं तो वहीं विक्की कौशल ने डेनिम शर्ट और पैंट पहनी हुई है। 

बता दें कि सारा अली खान और विक्की कौशल की यह फिल्म 2 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की और सारा शादीशुदा कपल का किरदार निभाएंगे। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटमेंट है। यही कारण है कि इस फिल्म का गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।