एक डोरी पर टिका है इस हसीना का ब्लाउज

यूजर्स ने भी जब ये देखा तो उनका माथा ही ठनक गया और हसीना की क्लास लगाने में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी। ब्लैक जींस, ब्लैक ब्रा और उस पर पिंक चादर जैसी साड़ी।

New Update
Akanksha Puri

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अतरंगी स्टाइल (Atrangi style) तो आपने कई बार देखा होगा। जब लोगों को ये अंदाज भाता नहीं तो वो बड़े-बड़े सेलेब्स को भी ट्रोल करने से बाज नहीं आते। इस बार एक और हसीना ने ऐसी ड्रेस पहन ली है जिसके बाद हर ओर उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर ट्रोल (trolling) भी किया जा रहा है। आप सोच रहे होंगे कि हम शायद उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बात कर रहे हैं लेकिन नहीं जनाब ये तो कोई और ही हैं जिन्होंने स्टाइल के मामले में इस बार उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया है और उनका नाम है आकांक्षा पूरी(Akanksha Puri)। 

यूजर्स ने भी जब ये देखा तो उनका माथा ही ठनक गया और हसीना की क्लास लगाने में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी। ब्लैक जींस, ब्लैक ब्रा और उस पर पिंक चादर जैसी साड़ी। यूजर्स ने उनके मजे ले ही लिए। एक ने लिखा- ये कौन सा स्टाइल है। तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- जींस, ब्रा, साड़ी... ये कौन सा स्टाइल है भाई? वहीं कुछ यूजर्स ने तो स्टाइलिश का नाम ही पूछ डाला। ऐसे फैशन सेंस को देखने के बाद लोगों ने अपील भी कर दी कि कम से कम साड़ी को तो साड़ी ही रहन दो। ये एक खूबसूरत पहनावा है।