इज्जत बचाने के लिए Uorfi javed को लेना पड़ा प्रोटेक्शन शील्ड का सहारा

अब उर्फी को ड्रेस पहने और ट्रोल न हो ऐसा कहना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये पुलिस के लिए अच्छा आईडिया है। इसे पहनकर पुलिस के प्रदर्शन के दौरान हाथ फ्री रहेंगे।

New Update
 uorfi javed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अजीबोगरीब स्टाइल (peculiar style) को लेकर हमेशा सोशल मीडिया (social media) पर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Uorfi javed) एक बार फिर अपनी नई ड्रेस को लेकर सुर्खियों में है। उर्फी ने अब तक पिन, सिम कार्ड, पत्थर और ना जाने किन-किन चीजों से बनी ड्रेसेज पहनी है। अब एक बार फिर उर्फी मुंबई की सड़कों पर अजीबोगरीब स्टाइल में नजर आई, जिसे देख पुलिस का लाठीचार्ज याद आ गया। इस वीडियो में उर्फी जावेद (Uorfi javed New Look) ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शील्ड भी लगाई हुई है। इस लुक की जानकारी लेने पर उर्फी ने कहा कि वो अपनी प्रोटेक्शन के साथ चल रही हैं।

अब उर्फी को ड्रेस पहने और ट्रोल न हो ऐसा कहना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये पुलिस के लिए अच्छा आईडिया है। इसे पहनकर पुलिस के प्रदर्शन के दौरान हाथ फ्री रहेंगे। दूसरे ने लिखा, 'अरे ये तो लाठी चार्ज वाली प्रोटेक्शन है। 

इसे पहले उर्फी जावेद ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमे वह च्युंइगम से बना टॉप पहने नजर आई। इस टॉप को उन्होंने बबलगम टॉप कहा था। फोटो में देख सकते है कि एक्ट्रेस पिंक कलर का ये टॉप पहने सोफे पर बैठी नजर आ रही है। वह एक के बाद एक कई पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "द बबलगम टॉप, मेड फ्रॉम च्युइंग गम"।