Urfi Javed Video: देखिये उर्फी जावेद की दरियादिली

सोशल मीडिया  क्वीन उर्फी जावेद को आज देश में भला कौन नहीं जानता। वो अपनी अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

New Update
 uorfi javed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सोशल मीडिया  क्वीन उर्फी जावेद को आज देश में भला कौन नहीं जानता। वो अपनी अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। अक्सर उनके कपड़ो की वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका फैशन या उनके कपड़े नहीं बल्कि उनकी दरियादिली हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते है कि कैसे उर्फी जब एक रेस्टोरेंट से बाहर आती हैं और जब वो अपनी गाड़ी में बैठने जाती हैं तभी कुछ गरीब बच्चें उनसे पैसे मांगने आते है।  

उर्फी तभी अपना पर्स निकालती हैं और बच्चों को 500- 500 का नोट देती हैं। वहां जब एक बच्चा दुबारा उनसे पैसे मांगने आता है तो वो हस्ते हुए कहती है, 'ये कितना कमीना है अभी मैंने इसे पैसे दिए'। लोगों को उर्फी का ये रंग बहुत पसंद आ रहा है। उर्फी के इस वीडियो पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

बता दें कुछ दिनों पहले उर्फी को एक रेस्टोरेंट में जाने से रोक दिया था, तब उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर जमकर हंगामा किया था। वहां के मैनेजर से उनकी काफी तू- तू मैं मैं हुई। जिसके बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर उस रेस्टोरेंट के बारे में बाताया और अपना गुस्सा निकाला।