Uorfi Javed ने बनाई मच्छरदानी से ड्रेस

मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उर्फी जावेद की कई तस्वीरें और वीडियो क्लिक हुईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उर्फी जावेद अपनी नई तस्वीरों को लेकर जमकर ट्रोल हो रही है।

New Update
uorfi javed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उर्फी जावेद की कई तस्वीरें और वीडियो क्लिक हुईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उर्फी जावेद अपनी नई तस्वीरों को लेकर जमकर ट्रोल हो रही है। दरअसल, उर्फी जावेद ने जालीदार ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी जावेद की जालीदार वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए। उर्फी जावेद की ये ड्रेस पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

वही इस दौरान उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी एक्टिव हो गए और उन्हें कैमरे में कैद करने लगे। उर्फी जावेद ने भी एक से बढ़कर एक पोज दिए। वहीं, उर्फी का ये कुछ ज्यादा ही बोल्ड लुक जनता को हजम नहीं हुआ। एक ने लिखा, उर्फी बीमार है। एक ने लिखा, ये है बड़े लोगों की अभिव्यक्ति की आजादी। मिडल क्लास ने एक जरा सा क्रॉप टॉप क्या पहन लिया समाज की नजरें उसे ऐसे देखेंगी कि शब्द से परे है। उन कैमरावालों को भी शर्म आनी चाहिए जो इस तरह की चीजों को प्रमोट करते हैं। उम्मीद है कि जिंदगी में कभी इसे अहसास होगा कि शो ऑफ से ज्यादा इज्जत जरूरी होती है।