The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं टीवी की फेमस बहू-बेटियां

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते बेहद ही खास मेहमान पहुंचने वाले हैं जिससे इस शो में लग जाएंगे चार चांद।जी हां...ये बात हम ऐसे वैसे ही नहीं कह रहे हैं बल्कि वाकई शो में चार चांद लगाने चार हसीनाएं पहुंच रही हैं।

New Update
kapil sharma show

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते बेहद ही खास मेहमान पहुंचने वाले हैं जिससे इस शो में लग जाएंगे चार चांद।जी हां...ये बात हम ऐसे वैसे ही नहीं कह रहे हैं बल्कि वाकई शो में चार चांद लगाने चार हसीनाएं पहुंच रही हैं। इन हसीनाओं के नाम हैं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), अनीता हसनंदानी (Anita Hassnandani), उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)। यानि इस हफ्ते इस चर्चित शो में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस पहली बार नजर आएंगी।  

शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिनमें कपिल सभी हसीनाओं संग जमकर हेल्दी फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। खासतौर से छोटे पर्दे की फेमस नागिन यानि अनीता हसनंदानी के साथ। उन्होंने ना सिर्फ अनीता का जमकर मजाक उड़ाया बल्कि उन्हें सबसे खूबसूरत नागिन भी करार दे दिया और कहा कि जब से वो नागिन बनी हैं तब से लोगों ने सांप पालने छोड़ दिए हैं और नागिन ही पाल रहे हैं। कपिल की ये बात सुनकर सेट पर मौजूद हर शख्स की हंसी छूट जाती है। वहीं कपिल के आगे तो अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो जाती है तो भला नागिन क्या चीज़ है और ऐसा हुआ शो के सेट पर। 

वहीं ये पहला मौका है जब द कपिल शर्मा शो पर टीवी की फेमस वैंप यानि उर्वशी ढोलकिया पहुंचीं। जिन्हें आज भी उनके फेमस किरदार कोमोलिका के लिए याद किया जाता है। अंकिता लोखंडे अपनी फिल्म बागी 3 के प्रमोशन के दौरान पहले भी शो में आ चुकी हैं लिहाजा ये दूसरा मौका है जब वो कपिल के शो में पहुंची हैं।