VIDEO: फुटबॉल मैच खेलते हुए दिखे Tiger Shroff

बॉलीवुड फिल्मों में टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन देखने लायक होते हैं। लेकिन उनके कुछ वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि टाइगर सिर्फ एक्शन में ही नहीं, स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं।

New Update
tiger

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन देखने लायक होते हैं। लेकिन उनके कुछ वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि टाइगर सिर्फ एक्शन में ही नहीं, स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं। दरअसल, टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो टाइगर के लिए गोल करना काफी आसान हो। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है। इसके साथ ही टाइगर के वीडियो को लेकर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में फुटबॉल खेलते हुए टाइगर का अंदाज भी देखने लायक है। 

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेता के पास 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। मूवी में अक्षय कुमार, टाइगर के साथी दोस्त के रूप में नजर आएंगे, जो उनके 'पार्टनर इन क्राइम' होंगे। एक्शन से भरपूर यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। मूवी में अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।