VIDEO: एक्स GF दिशा पटानी के बाद अब किसके जिम ट्रेनर बने Tiger Shroff

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ फिटनेस के मामले में काफी मेहनती हैं। फिर चाहे बात किसी को जिम में ट्रेनिंग देने की ही क्यों न हो टाइगर उससे भी पीछे नहीं हटते।

New Update
Tiger Shroff

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ फिटनेस के मामले में काफी मेहनती हैं। फिर चाहे बात किसी को जिम में ट्रेनिंग देने की ही क्यों न हो टाइगर उससे भी पीछे नहीं हटते। अपनी एक्स दिशा पटानी को जिम में ट्रेनिंग के बाद अब टाइगर अपनी बहन कृष्णा को भी ट्रेनिंग दे रहे हैं। दरअसल टाइगर और कृष्णा का एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है। जिसमें वे जिम वर्कआउट करते हुये नजर आ रहे हैं। वीडियो में टाइगर कृष्णा को एब्स बनाने में हेल्प कर रहे हैं जिसके लिये वे कृष्णा के पेट पर एक के बाद एक पंच मार रहे हैं। टाइगर हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर अवेयर रहते हैं और कभी भी अपना वर्क आउट मिस नहीं करते। 

टाइगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार 'हीरोपंती 2' में दिखे थे। जिसमें वे तारा सुतारिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारों के साथ दिखाई दिये थे। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वे 'गनपत पार्ट 1' में दिखाई देंगे, जो कि एक साइ-फाइ एक्शन थ्रिलर फिल्म है और विकास बहल के द्वारा निर्देशित की गई है। टाइगर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कृति सेनन भी मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा वे फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी दिखाई देंगे। यह एक्शन फिल्म है जिसमें टाइगर बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म के 2024 की ईद पर रिलीज होने के आसार हैं।