Krishna Jackie Shroff: बिंदास, बोल्ड और बेबाक, ऐसी है कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा बेशक बॉलीवुड में दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया स्टार जरूर बन चुकी हैं। अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्कआउट की झलक देखने को मिलती रहती है।

New Update
krishna shroff

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने पिता और भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह एक्टिंग में अपना करियर नहीं चुना। कृष्णाने खुद को एक्टिंग की दुनिया से तो दूर रख लिया, लेकिन वह लाइमलाइट से दूर नहीं रह पाती हैं। अक्सर वह अपने हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। अब एक बार फिर से कृष्णा की सिजलिंग अदाएं लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रही हैं। कृष्णा की फैन फॉलोइंग भी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। ऐसे में अक्सर उनके ग्लैमरस लुक देखने को मिलते हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। हालांकि, लेटेस्ट वीडियो में उन्हें हॉट अंदाज़ में देखा जा सकता है। इस दौरान स्कीनफीटिंग हॉट ड्रेस में स्टाइलिश हेयर स्टाइल के साथ कृष्णा बेहद हॉट लग रही है। 

बता दें कि कृष्णा बेशक बॉलीवुड में दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया स्टार जरूर बन चुकी हैं। अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्कआउट की झलक देखने को मिलती रहती है। इसके अलावा कृष्णा के पास कई फोटोशूट्स के ऑफर्स भी रहते हैं, जिन्हें वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं।