Parineeti Chopra Engagement: परिणीति चोपड़ा ने इस तरह कन्फर्म की सगाई

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आजकल सुर्खियों में हैं।आपको पता ही होगा, पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा का नाम आप (AAP) पार्टी के लीडर, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से जोड़ा जा रहा है और दोनों की सगाई और शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
engagement confirmed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आजकल सुर्खियों में हैं।आपको पता ही होगा, पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा का नाम आप (AAP) पार्टी के लीडर, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से जोड़ा जा रहा है और दोनों की सगाई और शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले ही, मोहाली में हो रहे आईपीएल (IPL) मैच में दोनों को एक साथ देखा गया था और अब एक खास अंदाज में, परिणीति ने इंस्टाग्राम (Parineeti Chopra Instagram) पर अपनी सगाई को कन्फर्म किया है।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो रीशेयर की है जिसने फैंस को बहुत एक्साइट कर दिया है। ये फोटो तो वैसे परिणीति चोपड़ा के छोटे भाई, शिवांग चोपड़ा (Shivang Chopra) की है लेकिन इसे रीशेयर करके परिणीति ने जो कैप्शन लिखा है, उससे कन्फर्म हो गया है कि उनकी सगाई (Engagement) की खबरें महज अफवाहें नहीं हैं।