कमाल कर गई ‘The Kerala Story’

‘The Kerala Story’ की रिलीज के बाद से अब तक तीन वीकेंड गुजर गए हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कमाल कर दिखाया है।

New Update
the kerela story

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: ‘The Kerala Story’ की रिलीज के बाद से अब तक तीन वीकेंड गुजर गए हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कमाल कर दिखाया है। इस फिल्म ने लाखों लोगों के जहन पर अपनी कहानी से एक छाप छोड़ दी है जिसके चलते लोग अब फिल्म को लेकर सोच-विचार करने पर मजबूर हो गए हैं। कई लोगों के हिसाब से जहां ये फिल्म एक प्रोपेगेंडा है वहीं कई लोगों का ये भी मानना है कि इस कहानी में कुछ तो सच्चाई है। तीन रविवार गुजर जाने के बाद भी लोग लगातार अपने परिवार के साथ ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए थिएटर्स की ओर जा रहे हैं। फिल्म को लेकर हुआ विवाद भी इस फिल्म का कुछ नहीं बिगाड़ पाया। हालांकि अब ऐसा अंदाजा लगाया जाने लगा है कि जिस फिल्म को लेकर जितना विवाद होगा उतना ही अच्छा उसका करोबार होगा। ‘द केरल स्टोरी’ के अलावा ये नजारा शाहरुख खान की पठान के समय भी देखने को मिला था और अंजाम सभी के सामने हैं। 

खेर अगर बात करें ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई की तो इस फिल्म ने रविवार यानी रिलीज के 17वें दिन भी धमाकेदार कलेक्शन कर सभी को इंप्रेस कर दिया है। एक रिपोर्ट की मानें तो ‘द केरल स्टोरी’ ने 17वें दिन 11 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया है। इन आंकड़ों ने सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि रविवार को फिल्म 200 करोड़ के कल्ब में एंट्री कर लेगी। लेकिन कुल आंकड़ों की बात करें तो अब तक फिल्म ने 198.47 करोड़ कमा लिए हैं।