Kapil Sharma ने पहले ही एपिसोड में वसूल ली मोटी फीस, बाकी स्टारकास्ट भी नहीं पीछे

बीती रात शनिवार को शो का फर्स्ट एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले एपिसोड के लिए उन्होंने तगड़ी फीस चार्ज की है। आइए जानते हैं कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए कपिल शर्मा के साथ बाकी स्टार्स ने कितनी फीस चार्ज की है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
8 kapil sharma show

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। बीती रात शनिवार को शो का फर्स्ट एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले एपिसोड के लिए उन्होंने तगड़ी फीस चार्ज की है। आइए जानते हैं कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए कपिल शर्मा के साथ बाकी स्टार्स ने कितनी फीस चार्ज की है।

  • एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए करीब 50 लाख रुपये की फीस लेते थे। ऐसे में महीने भर में उनके 8 एपिसोड आते थे, जिसके लिए कॉमेडियन करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते थे।
  • इस शो के लिए सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा से पीछे नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने एक एपिसोड के लिए करीब 25 लाख रुपये की फीस चार्ज की है।
  • शो में कृष्णा की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन ने एक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये की फीस चार्ज की है।
  • जज की कुर्सी पर बैठकर हंसी के ठहाके लगाने के लिए अर्चना अब तक प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये फीस चार्ज करती आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार भी अर्चना पूरन सिंह ने मोटी फीस चार्ज की है।
  • वहीं कीकू शारदा ने 7 लाख और राजीव ने करीब 6 लाख रुपये के आसपास फीस चार्ज की है।