Ram Charan-Upasana के घर पधारी 'लाडली'

आखिरकार जिस दिन का इंतजार मेगास्टार चिरंजीवी पिछले नौ महीने से कर रहे थे वह आ गया है। राम चरण और उपासना के घर 20 जून को एक नन्ही परी यानी बिटिया रानी का आगमन हो गया है।

New Update
 entertainment

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: आखिरकार जिस दिन का इंतजार मेगास्टार चिरंजीवी पिछले नौ महीने से कर रहे थे वह आ गया है। राम चरण और उपासना के घर 20 जून को एक नन्ही परी यानी बिटिया रानी का आगमन हो गया है। सभी की खुशी सातवें आसमान पर है और परिवार के साथ-साथ राम चरण के फैंस भी इस खबर को सुन खुशी से झूम उठे हैं। राम चरण की पत्नी उपासना ने 20 जून, मंगलवार को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया। दोनों शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे और मां की हालत स्थिर है और वे रिकवर कर रहे हैं। मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी, सुरेखा और कामिनेनी परिवार, नए सदस्य का स्वागत कर खुशी से झूम उठा है। पिछले साल दिसंबर में, राम चरण और उपासना ने घोषणा की थी कि जल्द ही उनका पहला बच्चा दुनिया में आने वाला है। इस खबर को सुनते ही फैंस के चेहरे खिल उठे थे। दोनों ने प्रेग्नेंसी के दौरान कई शहरों और देशों की यात्रा की थी।

बीते दिन राम चरण और उपासना को अस्पताल जाते देखा गया था। दोनों को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में जाते हुए स्पॉट किया गया था। उपासना प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गई थीं और आखिरकार अब अपने पहले बच्चे को जन्म भी दे दिया। इस खबर को सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। राम चरण और उपासना के प्रशंसक नन्ही बच्ची के आने की खबर सुनकर कपल को बधाई दे रहे हैं। परिवारों के साथ ही अभिनेता के फैंस के बीच भी हर्षोल्लास का माहौल है।