Rakhi Sawant की गोद में जाते ही डर गया बच्चा

राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हम देख सकते हैं की पीले रंग की टीशर्ट में एक बच्चा नजर आ रहा है। जैसे ही इसको राखी सावंत की गोद में डाला जाता है, बच्चा राखी सावंत का चेहरा देखकर डर जाता है तथा जोर जोर से रोने लगता है।

New Update
rakhi sawant

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (reality show 'Indian Idol 12') के प्रतियोगी रहे मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish) ने शादी कर ली है। शादी की रस्में ग्रैंड तरीके से हुई। वही मोहम्मद दानिश की शादी में राखी सावंत सज धजकर पहुंचीं। वह ढोल की धुन पर खूब डांस करती नजर आई। राखी ने कपल को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें अपनी शादी याद आ जाती है। वही इस दौरान राखी सावंत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस लोटपोट हो गए। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हम देख सकते हैं की पीले रंग की टीशर्ट में एक बच्चा नजर आ रहा है। जैसे ही इसको राखी सावंत की गोद में डाला जाता है, बच्चा राखी सावंत का चेहरा देखकर डर जाता है तथा जोर जोर से रोने लगता है। वही राखी सावंत का यह जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें राखी सावंत गोल्डन रंग की ड्रैस में दिखाई दे रही है। साथ ही साथ बालों का रंग भी गोल्डन कलर का नजर आ रहा है। 

इस वीडियो को देख कर तमाम लोग कमेंट करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- 'मजा आया'। एक ने कहा- डरावनी लग रही हैं आप। तो किसी ने कहा- अरे किसने छोड़ दिया बच्चे को इनके पास पागल हैं। एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा- बताओ बच्चा ही डर गया। तो एक ने लिखा- इनसे तो अच्छे अच्छे डर जाते हैं ये तो बच्चा है। एक यूजर बोला- बच्चा छोड़ो बड़े भी डर जाएं।