Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान और पुनीत जे पाठक ने फॉलो किया ट्रेंड

सुम्बुल तौकीर खान को डांस करना कितना पसंद है ये तो हम सभी जानते है। कहीं पर बीट सुनाई पड़े और सुम्बुल तौकीर खान के पैर न थिरके ये कैसे हो सकता है। लेकिन मजा तो तब आ गया जब सुम्बुल ने डांसर पुनीत पाठक को भी पीछे छोड़ दिया। 

New Update
Sumbul Touqeer Khan, Punit J Pathak

Sumbul Touqeer Khan And Punit J Patha Dance

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: (Sumbul Touqeer Khan And Punit J Patha Dance) सुम्बुल तौकीर खान को आप सभी ने स्टार प्लस के सीरियल 'इमली' में देखा था। इसमें उनका किरदार काफी दमदार था। हालांकि लीप आने की वजह से उन्हें इस शो से जाना पड़ा। इससे उनके फैन्स को जोर का झटका भी लगा लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। एक्ट्रेस को स्क्रीन पर दोबारा देखने के लिए फैन्स ने सोशल मीडिया पर इच्छा जाहिर की। उस समय तो ये पता नहीं था कि वह सीधे इतने बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16का हिस्सा बन जाएंगी। इस सीजन में भी उन्होंने अपना पूरा जादू चलाया लेकिन आखिरी में वो विनर नहीं बन सकी। वैसे इमली और बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान को डांस करना कितना पसंद है ये तो हम सभी जानते है। कहीं पर बीट सुनाई पड़े और सुम्बुल तौकीर खान के पैर न थिरके ये कैसे हो सकता है। लेकिन मजा तो तब आ गया जब सुम्बुल ने डांसर पुनीत पाठक (Sumbul Touqeer Khan, Punit J Pathak) को भी पीछे छोड़ दिया। 

दरअसल दोनों ने इस दौरान इतना कमाल डांस किया की ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। फ़िलहाल सुम्बुल तौकीर खान, अर्चना गौतम (archana gautam), पुनीत पाठक और हर्ष लिम्बचिया (Harsh Limbachiyaa) एंटरटेनमेंट की रात (Entertainment Ki Raat) में नजर आ रहे है। लेकिन फ़िलहाल जो वीडियो सामने आया है वो खुद पुनीत जे पाठक ने शेयर किया जिसमे दोनों ट्रेंडिंग सॉन्ग में कर रहे है डांस। पुनीत तो एक डांसर है लेकिन सुम्बुल एक एक्ट्रेस होते हुए उन्हें पीछे छोड़ गयी।