Sumbul-Shiv: KKK13 के लिए Sumbul ने Shiv को ऐसे किया Wish

बिग बॉस 16 फेम सुम्बुल तौकीर खान (Bigg Boss 16 fame Sumbul Touqueer Khan) आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। दरअसल सुम्बुल महल 19 साल की हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर में बुलंदियों पर हैं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Sumbul Touqeer, Shiv Thakare

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बिग बॉस 16 फेम सुम्बुल तौकीर खान (Bigg Boss 16 fame Sumbul Touqueer Khan) आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। दरअसल सुम्बुल 19 साल की हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर में बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस ने स्टार प्लस के सीरियल इमली से अपनी एक खास पहचान बना ली हैं। जिसके बाद बिग बॉस 16 में सुम्बुल कंटेस्टेंट बनकर आई। जहां लोगों को एक्ट्रेस की रियल पर्सनालिटी काफी ज्यादा पसंद आई थी। वही इतने छोटी सी उम्र में सुम्बुल ने ना सिर्फ नाम कमाया बल्कि एक्ट्रेस ने खुद का घर भी खरीद लिया हैं। वही अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपने दोस्त और बिगबॉस कंटेस्टेंट (Big Boss Contestant) शिव ठाकरे  (Shiv Thackeray) को KKK13 में शामिल होने के लिए बधाई देती है। सुम्बुल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'केकेके13 के लिए शिव को शुभकामनाएं, यह मेरी 177635वीं इच्छा 🤣 है, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त”। 

 

 

वीडियो में, हम देख सकते हैं कि सुम्बुल स्कूल गर्ल के आउटफिट में काफी प्रैपी और खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर, शिव ठाकरे को उनके गुलाबी डैपर पैंटसूट में भव्य देखा जा सकता है। बता दे शिव ठाकरे टीवी के एक पॉपुलर स्टार हैं। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस मराठी के सीजन 2 में हिस्सा लिया था। शिव ने इस शो को जीता, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने का मौका मिला। अब शिव, खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आने वाले हैं।