KKK 13: सुंबुल ने शिव ठाकरे को दिया खास सरप्राइज

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के बीच में बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों घर के अंदर ही नहीं बाहर भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। शिव और सुंबुल घर के बाहर भी एक- दूसरे को सपोर्ट करते हैं।

New Update
shiv thakre

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के बीच में बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों घर के अंदर ही नहीं बाहर भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। शिव और सुंबुल घर के बाहर भी एक- दूसरे को सपोर्ट करते हैं। सुंबुल ने शिव ठाकरे को खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने से पहले एक प्यारा सा सरप्राइज दिया। एक्ट्रेस ने अपने घर को शिव के लिए गुब्बारों से सजाया था। इसी के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था कि बेस्ट ऑफ लक फॉर खतरों के खिलाड़ी 13।

एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिव की आंख पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं। सुंबुल का पूरा परिवार उन्हें सरप्राइज देता है। शिव परिवार के साथ केक कट करते हैं। शिव सुंबुल के पिता से आशीर्वाद लेते हैं। सुंबुल ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने भाई शिव को बेस्ट ऑफ लक कहा है। एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस सुंबुल और शिव पर अपना प्यार जता रहे हैं।

बिग बॉस 16 में सुंबुल और शिव दोनों ही मंडली का हिस्सा थे। सुंबुल शिव को अपना बड़ा भाई मानती हैं। शिव ने भी गेम में सुंबुल का हर समय साथ दिया था। बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद दोनों की अच्छी बॉन्डिंग है। शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका में है। शिव खतरों के खिलाड़ी 13 में जमकर मस्ती कर रहे हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने को- कंटेस्टेंट्स संग कई वीडियो शेयर किए हैं।