Viral Video: ओवरसाइज्ड व्हाइट शर्ट में स्टाइलिश दिखी Sonam Kapoor

हालही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है, जहां उन्होंने एक बार फिर उन्हें अपने लुक से फैंस को इंप्रेस किया है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
 sonam kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सोनम कपूर को बॉलीवुड की स्टाइल ऑइकन कहा जाता है। वह हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती आ रही हैं। हालही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है, जहां उन्होंने एक बार फिर उन्हें अपने लुक से फैंस को इंप्रेस किया है। एयरपोर्ट पर सोनम ने ओवरसाइज्ड व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहना हुआ है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक हैंड बैग और ब्लैक गॉगल्स के साथ पूरा किया। इस लुक में काफी कमाल की लग रही हैं। सोनम ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए।

सोनम के लुक की उनके फैंस ने सराहना की है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये बहुत सुन्दर हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा 'सोनम आप अमेजिंग हो'। तो वहीं तीसरे ने लिखा, 'सो ब्यूटीफुल।' सोनम कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फ़िलहाल वह अपने बेटे वायु के साथ समय बिता रही हैं। बता दें, उन्होंने बिजनेसमैन आनंज आहूजा से 8 मई 2018 को शादी की थी। कपल की शादी में फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स समेत कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे।

वहीं पिछले साल मार्च में सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। फिर 20 अगस्त 2022 को सोनम ने बेबी बॉय को जन्म दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार 2019 में 'द जोया फैक्टर' में दिखाई दी थीं।