Akshay Kumar: एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार के बैग में दिखा कुछ ऐसा

अक्षय कुमार हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान हमेशा की तरह ही उनका अंदाज देखने लायक था। एयरपोर्ट पर अक्षय ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू ट्रैक पैंट के साथ कैप लगाए नजर आए। वहीं, उन्होंने एक बैग कैरी किया था।

New Update
akashy kumar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) न सिर्फ फिल्मों में बल्कि रियल लाइफ में भी अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह एक हरफनमौला इंसान हैं, जो अपनी लाइफ को अपनी शर्तों पर जीना पसंद करते हैं। आए दिन अक्षय किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच अक्षय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर से ज्यादा उनका बैग सुर्खियों में है।

अक्षय कुमार हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान हमेशा की तरह ही उनका अंदाज देखने लायक था। एयरपोर्ट पर अक्षय ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू ट्रैक पैंट के साथ कैप लगाए नजर आए। वहीं, उन्होंने एक बैग कैरी किया था। उनका ये ब्लैक कलर बैग बेहद ही खास था। अक्षय के इस बैग में पीछे की तरफ एक रेड कलर की आंखें नजर आई, जो बार-बार बंद और खुल रही थी। इसे देखकर पहली नजर में ऐसा लगा की उनके बैग में कोई जानवर है, लेकिन बाद में ध्यान से देखने पर समझ आया की वो इलेक्ट्रॉनिक बैग था।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं, अब वह जल्द ही 'हेरा फेरी 3'(Hera Pheri 3), 'वेलकम 3' (Welcome 3) और 'आवारा पागल दीवाना 2' (Awara Pagal Deewana 2) नजर आएंगे। वहीं, अब फैंस को खिलाड़ी कुमार की फिल्में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।