VIDEO: पैपराजी की हरकत से शर्माए Siddharth Malhotra

‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद पपराज़ी ने सिद्धार्थ को यह कहते हुए चिढ़ाया, “भाई … भाभी का ट्रेलर आया है, बहुत अच्छा है”, जिसके बाद सिद्धार्थ थोड़ा शरमा गए और कैमरे के सामने पोज़ देते हुए चले गए।

New Update
SIDHARTH MALHOTRA

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) का ट्रेलर  5 जून को रिलीज कर दिया गया। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) को पपराज़ी ने तब देखा जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। सिद्धार्थ को कियारा का नाम लेकर चिढ़ाने वाले पपराज़ी ने उन्हें ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर रिलीज़ की याद दिला दी। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है। इसी बीच सिद्धार्थ ने कार्तिक-कियारा की फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और दोनों को विश किया। 

इस दौरान ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद पपराज़ी ने सिद्धार्थ को यह कहते हुए चिढ़ाया, “भाई … भाभी का ट्रेलर आया है, बहुत अच्छा है”, जिसके बाद सिद्धार्थ थोड़ा शरमा गए और कैमरे के सामने पोज़ देते हुए चले गए। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड (Bollywood) के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गए। बता दे कार्तिक-कियारा की जोड़ी इससे पहले ‘भूल भुलैया-2’ में नजर आई थी। दर्शकों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। उसके बाद एक बार फिर कार्तिक-कियारा ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रूप में दर्शकों से मिलने पहुंचे हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। गजराज राव और सुप्रिया पाठक कार्तिक के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे।