Sidharth-Kiara Video: कियारा को एयरपोर्ट से पिक करने आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड में नए कपल्स गोल्स सेट कर रहे हैं। जब भी ये कपल एक-दूसरे के साथ होता है तो इनका प्यार देखते ही बनता है। अब हाल ही में कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

New Update
sid-kiyara

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani And Sidharth Malhotra) बॉलीवुड में नए कपल्स गोल्स सेट कर रहे हैं। जब भी ये कपल एक-दूसरे (Sidharth-Kiara) के साथ होता है तो इनका प्यार देखते ही बनता है। अब हाल ही में कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई उनका फैन बन गया। कियारा आडवाणी हाल ही में मुंबई लौटी हैं। इस दौरान वो व्हाइट ट्रैक सूट में एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में दिखाई दीं। उनके आसपास कई कैमरा मैन थे जो उनकी पिक्चर्स क्लिक कर रहे थे। कियारा अपने पिकअप का वेट कर रही थीं। वही इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा के लिए केयरिंग हसबैंड बने और उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उन्हें देख कियारा काफी खुश हो गईं। 

सिद्धार्थ इस दौरान कार से तो नहीं उतरे, लेकिन कार के फ्रंट से स्पॉट हो गए। कियारा आडवाणी इस दौरान पति सिद्धार्थ को कार की बैक सीट पर देखकर काफी खुश हो गईं और उन्हें हग कर लिया। दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। लुक की बात करे तो इस दौरान कियारा आडवाणी विदाउट लुक में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट ट्रैक सूट पहना था और बाल खुले रखे थे। कियारा से पैपराजी ने सवाल किए तो उन्होंने किसी का जवाब नहीं दिया और कार में बैठ गईं।