श्रद्धा कपूर का नया लुक

वीडियो में श्रद्धा के शॉर्ट हेयर उनके कंधों तक आ रहे हैं। वीडियो में श्रद्धा वाइट टॉप-ब्लू जीन्स में नजर आईं। लेकिन कपड़ों से ज्यादा श्रद्धा के हेयरकट ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

New Update
Shraddha Kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अगर आप बालों के साथ किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो गर्मी से बेहतर मौसम और कोई नहीं हो सकता है। समर सीज़न में आप बालों को नया लुक देकर गर्मी को मात दे सकते हैं। आप हमेशा सोचते हैं कि गर्मी में बालों से जुड़ी सभी परेशानियों जैसे बालों का झड़ना, बालों में पसीना आना, हेयर स्टाइलिंग आदि से बचने के लिए क्यों न बाल कटवा लिए जाएं। लेकिन फिर आप सोचते हैं कि पता नहीं शॉर्ट हेयर आपकी पर्सनालिटी को सूट करेंगे भी या नहीं। आपको बता दें कि ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं, जी हां हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने समर सीज़न में नया हेयरकट करवाया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। दरअसल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का एक वीडियो इनदिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही है। वीडियो में श्रद्धा के शॉर्ट हेयर उनके कंधों तक आ रहे हैं। वीडियो में श्रद्धा वाइट टॉप-ब्लू जीन्स में नजर आईं। लेकिन कपड़ों से ज्यादा श्रद्धा के हेयरकट ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। वीडियो में श्रद्धा ने अपने नए हेयरकट से फैंस को काफी इंप्रेस किया है।

श्रद्धा कपूर को इसी साल रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था। अब श्रद्धा जल्दी ही राजकुमार राव के साथ 'स्त्री 2' में दिखाई देंगी। इसके अलावा जल्द ही श्रद्धा नागिन, चालबाज इन लंदन, आर माधवन के साथ चंदा मामा दूर के और सूरज पंचोली के साथ धड़कन 2 में भी नजर आएंगी।