Video: शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया फिट रहने का मंत्रा

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो इन सेलेब्स में से हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.

New Update
shilpa shetty

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो इन सेलेब्स में से हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. उनको अच्छे से पता है कि कैसे अपने चाहने वालों तक अपनी बात पहुंचानी है. फिर वो चाहे फिटनेस मंत्रा हो या खाने-पीने की लजीज चीजों को शेयर करना. शिल्पा इन सबमें कभी भी पीछे नहीं होती हैं. वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपने फूड लव और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने मंडे को अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने उन्होंने मोबिलिटी चैलेंज लिया और इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने अपने फॉलोअर्स को इसके फायदे भी बताए.

वीडियो में शिल्पा शेट्टी को आप जिम में वर्कआउट करते हुए देख सकते हैं. मोबिलिटी चैलेंज करने के लिए उन्होंने सबसे पहले अपने हाथों को अपने कंधों पर रखा और फिर अपने पैरों को क्रॉस पोजिशन में करते हुए वो नीचे बैठ गई. इसके बाद वो स्क्वाट पोजीशन में आती हैं और फिर से ऊपर उठ जाती हैं.