शिल्पा शेट्टी ने पार्श्व बकासन के फायदों के बारे में बताया

जब फिटनेस की बात आती है, तब शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे पहले जहन में आता है। वह अपने फैन्‍स को सोशल मीडिया के माध्‍यम से दिन की शुरुआत योग और मेडिटेशन से करने के लिए प्रोत्‍साहित करती हैं।

New Update
shilpa shetty

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज:  जब फिटनेस की बात आती है, तब शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे पहले जहन में आता है। वह अपने फैन्‍स को सोशल मीडिया के माध्‍यम से दिन की शुरुआत योग और मेडिटेशन से करने के लिए प्रोत्‍साहित करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है और बताया कि वह कैसे पार्श्व बकासन करती हैं।

एक्‍सरसाइज का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने आर्म बैलेंसिंग आसन के फायदे भी बताए साथ ही कैप्‍शन में लिखा, ''सोमवार को एक नया महीना शुरू करना वास्तव में काफी ताज़ा अहसास है! मैं एक सूची बनाने और कुछ लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए तैयार हूं🤜🤛 उस दृढ़ संकल्प ने ही मुझे पार्श्व बकासन (साइड क्रो पोज़) का अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया, जो कि अधिक उन्नत आसनों में से एक है। यह एक शक्तिशाली हाथ-संतुलन मुद्रा है जो बाहों और कोर को मजबूत करने में मदद करती है। यह मानसिक शक्ति, आत्मविश्वास, साहस और निडरता को बढ़ाने में भी मदद करता है''। शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी के अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी। इस सीरीज में वह पहली बार पुलिस अफसर का रोल निभा रही हैं।