परिवार के साथ कुलदेवी के दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

वीडियो में शिल्पा शेट्टी खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही है। इसपर उन्होंने मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, हाथों से चूड़ियां और बालों गजरा लगाए नजर आई।

New Update
Shilpa Shetty Video

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने परिवार और पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो (Viral Video) में कुंद्रा परिवार मैंगलोर के कतील में श्री दुर्गापरमेश्वरी मंदिर के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी मैंगलोर के कतील में श्री दुर्गापरमेश्वरी मंदिर (Durgaparameshwari Temple) के दर्शन करने पहुंची। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने बच्चों को मंगलोरियन विरासत और संस्कृति से परिचित कराना चाहती हैं, जिस पर उन्हें बहुत गर्व है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मैंगलोर में अपनी मूल जड़ों में वापस। अपनी कुलदेवी कतील दुर्गापरमेश्वरी को अपनी प्रार्थना अर्पित कर रही हूं और अपने बच्चों को अपनी मंगलोरियन विरासत और संस्कृति से परिचित करा रही हूं, जिस पर मुझे बहुत गर्व है।

इस दौरान एक्ट्रेस का देसी लुक नजर आया। वीडियो में शिल्पा शेट्टी खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही है। इसपर उन्होंने मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, हाथों से चूड़ियां और बालों गजरा लगाए नजर आई। तो वहीं उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शूट पहने दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान किया है। वो जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार ध्रुव सरजा की अपकमिंग फिल्म केडी द डेविल में नजर आने वाली हैं।