शिल्पा शेट्टी के पति ने फिर की ऐसी हरकत

शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो सभी अपनी मैंगलोर ट्रिप से लौटे थे। शिल्पा के पति, बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपनी बेटी समिशा के स्ट्रोलर को धक्का देते हुए देखा गया। 

New Update
 shilpa shetty

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) और उनके परिवार को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट (viral video) पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो सभी अपनी मैंगलोर ट्रिप से लौटे थे। शिल्पा के पति, बिजनेसमैन राज कुंद्रा (raj kundra) को अपनी बेटी समिशा के स्ट्रोलर को धक्का देते हुए देखा गया। 

 

इस दौरान शिल्पा सफेद और ग्रे शर्ट और ग्रे पैंट में थीं और अपनी बहन शमिता शेट्टी (shamita shetty) और सास के साथ चल रही थीं। वही इस दौरान शमिता व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में दिखी। उन्होंने शिल्पा की सास का हाथ पकड़ रखा था और पार्किंग क्षेत्र की ओर चल रही थीं। शिल्पा के 10 साल के बेटे वियान राज कुंद्रा भी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए। राज कैजुअल्स में था और उसने अपना चेहरा मास्क और बड़े गॉगल्स से ढक रखा था, जिससे उसका लगभग पूरा चेहरा छिप गया था। वह समिशा के स्ट्रॉलर को धक्का देते नजर आए। इस दौरान जैसे ही फ़ोटोग्राफ़रों ने उन सभी को हवाई अड्डे पर कैद किया और उन्हें धीरे चलने के लिए कहा, राज तेजी से चलने लगा।