उर्फी जावेद को Sherlyn Chopra ने छोड़ा पीछे

इंटरनेट सेंसेशन शर्लिन चोपड़ा हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं।

New Update
sharlin chopda

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: इंटरनेट सेंसेशन शर्लिन चोपड़ा हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं। ब्लैक कट-आउट बोल्ड ड्रेस में उनका लुक उर्फी जावेद की याद दिल रहा था। शर्लिन ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और इस दौरान उनके साथ असगर अली शेख भी नजर आए, जिनका हाथ थामकर वह चल रही थीं। हसीना का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके इस बोल्ड अवतार ने तहलका मचा दिया है।

शर्लिन चोपड़ा का लेटेस्ट लुक

शर्लिन चोपड़ा अपने लेटेस्ट लुक से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। ब्रालेस ड्रेस में वह कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। हसीना के इस आउटफिट में प्लंजिंग नेकलाइन का टॉप था, जो उनके लुक में सेक्सीनेस ऐड करने का काम कर रहा था। वहीं इस टॉप पर सीक्वन वर्क नजर आ रहा था, जिसके साथ उन्होंने कट-आउट डिटेल वाली ड्रेस पहनी थी। इस बॉडी हगिंग ड्रेस में हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। शर्लिन के इस लुक से लोगों की नजरें चाहकर भी नहीं हट पा रही थीं। उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक क्रॉप जैकेट पहनी थी, जो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड होने से बचा रही थी।