Desi Vibes With Shehnaaz Gill: राधिका आप्टे से फिल्म छीनने की शहनाज ने बनाई ये प्लानिंग

शहनाज गिल के शो में राधिका आप्टे दिखाई दे रही हैं। शो में वो अपनी फिल्म मिसेस अंडरकवर को प्रमोट करने के लिए पहुंचेगी। इस शो के एपिसोड से जुड़ी झलक खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

New Update
Desi Vibes With Shehnaaz Gill

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से अपने करियर की नई शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Actress Shahnaz Gill) इस वक्त लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस किसी का भाई किसी की जान फिल्म में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनका रियलिटी शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल लोगों के बीच काफी हिट हो रहा है। इस बार शहनाज गिल के शो में राधिका आप्टे (Radhika Apte) दिखाई दे रही हैं। शो में वो अपनी फिल्म मिसेस अंडरकवर को प्रमोट करने के लिए पहुंचेगी। इस शो के एपिसोड से जुड़ी झलक खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

देसी वाइब्स विद शहनाज गिल (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) के शो से जुड़े प्रोमो में शहनाज गिल और राधिका आप्टे जमकर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। एपिसोड से जुड़े प्रोमो में शहनाज गिल राधिका आप्टे से कहती है कि आपने लंदन में शादी की। तो इस बारे में बात करते हुए राधिका आप्टे ने कहा कि उन्होंने इसके लिए कुछ सोच नहीं था वो ब्रश कर रहे थे तभी उन्होंने ये तय किया कि शादी करते हैं। इसके बाद उन्होंने शादी कर ली। बाद में राधिका आप्टे ये भी कहती हुई दिखाई दी कि पंजाबी बोलना काफी ज्यादा मुश्किल है। कुछ डायरेक्टर इसकी डिमांड करते हैं। शहनाज गिल इस पर कहती है कि ऐसे में उन डायरेक्टर को उनके बारे में सोचना चाहिए। आप भी यहां देखिए राधिका आप्टे और शहनाज गिल से जुड़ा मजेदार वीडियो यहां।