मेरे दामाद जैसा है कोहली: शाहरुख

"मुझे विराट कोहली (Virat Kohli) से बहुत लगाव है; वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं तहे दिल से उनकी सफलता और खुशी की कामना करता हूं।" अंत में किंग खान ने कहा, "आखिरकार, वह हमारे लिए दामाद की तरह हैं।"

author-image
Kalyani Mandal
New Update
Kohli_Shahrukh

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: "मुझे विराट कोहली (Virat Kohli) से बहुत लगाव है; वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं तहे दिल से उनकी सफलता और खुशी की कामना करता हूं।" अंत में किंग खान ने कहा, "आखिरकार, वह हमारे लिए दामाद की तरह हैं।" शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस कमेंट ने इंटरनेट की दुनिया में भूचाल ला दिया है। दरअसल शाहरुख खान एक्स हैंडल पर अपने प्रशंसकों के विभिन्न सवालों के जवाब दे रहे थे। फैंस हैशटैग आस्कएसआरके (#AskSRK) लिखकर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे थे। किंग खान (king khan) ने कुछ सवालों के जवाब दिए। वहीं, एक फैन ने शाहरुख खान को लिखा, 'विराट कोहली के बारे में कुछ बोलिए, क्योंकि हम हर रोज सोशल मीडिया पर आपके फैंस के बीच जंग देखते हैं।

शाहरुख खान ने जवाब में लिखा, 'मुझे @imVkohli बहुत पसंद हैं। वह मुझे बहुत प्रिय है और मैं हमेशा उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करता हूं....भाई और मेरे दामाद की तरह।'