Aryan Khan D'Yavol: शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने शुरू किया अपना बिजनेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'बादशाह' शाहरुख खान के 25 वर्षीय टैलेंटेड बेटे आर्यन खान अपना एक लग्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड लॉन्च कर रहे हैं। बीते दिन इस ब्रांड के विज्ञापन का टीजर सामने आया, जिसे देखकर लोग इस पूरे एड के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे।

New Update
aryan khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 25 वर्षीय टैलेंटेड बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपना एक लग्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड (Aryan Khan D'Yavol) लॉन्च कर रहे हैं। बीते दिन इस ब्रांड के विज्ञापन का टीजर सामने आया, जिसे देखकर लोग इस पूरे एड के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे। वहीं, अब पूरा विज्ञापन जारी कर दिया गया है। क्लिप को देखकर साफ हो रहा है कि आर्यन खान ने ना सिर्फ इसका डायरेक्शन किया है, बल्कि कैमरे के सामने भी अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों को दीवाना बनाते नजर आए हैं। पिता-बेटे को एक फ्रेम में देखना फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है।

 

 

विज्ञापन की शुरुआत एक ब्लैकबोर्ड से हो रही है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो आर्यन खान अपने ब्रांड के लिए प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन आखिरी में वह निराश हो जाते हैं और बोर्ड पर रेड मार्क लगाकर आगे बढ़ जाते हैं। इसके बाद एंट्री होती है शाहरुख खान की जो रेड मार्क को क्रॉस का साइन दे देते हैं, जो आर्यन के ब्रांड का लोगो है। क्लिप से यह भी साफ हो रहा है कि ब्रांड की लॉन्चिंग 30 अप्रैल को होगी।