Dahaad Screening: सोनाक्षी सिन्हा को देख हुमा कुरैशी को लोगों ने दे डाली सलाह

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा (Huma qureshi - Sonakshi Sinha) कैमरे के सामने साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स भी दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दोनों सही लग रहीं।

New Update
Huma qureshi- Sonakshi Sinha

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी पर वेब सीरीज 'दहाड़' (Dahaad Screening) के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, सोहम शाह (Sonakshi Sinha, Vijay Verma, Sohum Shah) जैसे कलाकारों से सजी यह वेब सीरीज 12 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इससे पहले बीती रात बुधवार को जुहू पीवीआर में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर तमाम सिलेब्रिटीज नजर आए जिनमें सोनाक्षी सिन्हा से लेकर हुमा कुरैशी, विजय वर्मा, जोया अख्तर, रीमा कागती, फरहान अख्तर,शोभिता धुलिपाला और वरुण शर्मा जैसे कई शामिल थे। इसी मौके का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा (Huma qureshi - Sonakshi Sinha) कैमरे के सामने साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स भी दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दोनों सही लग रहीं। एक ने कहा- अच्छा लग रहा है कि सोनाक्षी तका ड्रेसिंग स्टाइल बदल गया, वो ज्यादा स्टाइलिशल दिख रही हैं। कई लोगों ने हुमा से कहा है कि वो सोनाक्षी से ड्रेसिंग सेंस सीख लें। इस मौके की ढेर सारी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़'12 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। इस शो में 27 लड़कियों की मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है और सीरियल किलर से भिड़ती दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी इस वेब सीरीज में पुलिस अधिकारी के दबंग अंदाज में नजर आनेवाली हैं।