देखिये खुद को कैसे फिट रखती हैं जाह्नवी कपूर

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर वर्क आउट वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जाह्नवी अपनी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पिलाटेस सेशन करती दिख रही हैं।

New Update
janhvi kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: हाल ही में जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर वर्क आउट वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जाह्नवी अपनी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पिलाटेस सेशन करती दिख रही हैं। जाह्नवी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुझे वाकई में एक अच्छा पिलाटेस सेशन काफी पसंद है। वर्कआउट के लिए जाह्नवी ऑरेंज क्रॉप-टॉप और शॉर्ट्स पहने हैं और उन्होंने अपने बालों में बन बनाया है। पिलाटेस सेशन के दौरान जाह्नवी ने करीब 15 अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज की। जाह्नवी के इस वीडियो पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा- आप काफी फिट लग रही हैं जाह्न्वी। वहीं, एक यूजर ने लिखा- लव यू जाह्नवी!

जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्र्रेस नितेश तिवारी की 'बवाल' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। यह फिल्म छह अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा जान्हवी जूनियर एनटीआर की फिल्म 'एनटीआर 30' के साथ टॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी।