नाइट सूट पहनकर ही निकल पड़ीं Sara Ali Khan

मैच की अगली सुबह सारा अली खान नाइट सूट और कंबल के साथ होटल से बाहर निकलीं तो उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो गया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कंबल तो छोड़ देती दीदी। 

New Update
sara ali khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अहमदाबाद में चल रहे आईपीएल के फिनाले में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस की भिड़ंत के बीच एक मजेदार नजारा देखने को मिला। एक तरफ तो सभी की निगाहें इस बात पर टिकी थी कि आईपीएल 2023 कप कौन जीतेगा - सीएसके या जीटी? तभी दर्शकों की नजर स्टैंड में खड़ी सारा अली खान पर पड़ी, जो विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन करने आई थीं। जिसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। वही अब मैच की अगली सुबह सारा अली खान नाइट सूट और कंबल के साथ होटल से बाहर निकलीं तो उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो गया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कंबल तो छोड़ देती दीदी। 

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी पारिवारिक ड्रामा 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसमें सारा के अपोजिट एक्टर विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर के साथ मेट्रो इन दिनों, ऐ वतन मेरे वतन में नजर आने वाली है।